डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट : मारपीट की घटना में करीब 6 लोग घायल, पुलिस ने 8 लोगों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
deeje bajaane ko lekar do pakchhon mai jamkar maarpit deeje bajaane ko lekar do pakchhon mai jamkar maarpit

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां डोमचांच थाना क्षेत्र के गैठीबाद में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर, ट्रक और पिकअप वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया. मारपीट की इस घटना को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि घटनास्थल पर पुलिस लगातार कैंप कर रही है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक परतंगों जंगल से40लोगों का एक समूह पिकनिक मना कर लौट रहा था और इस क्रम में डीजे में अश्लील गाने बजाए जा रहे थे.जिसे स्थानीय लोगों ने बंद करने को कहा. डीजे बंद करने को लेकर कहा सुनी होते ही धीरे धीरे मारपीट में तब्दील हो गई. और करीब एक डेढ़ घंटे तक गैठीबाद में पत्थरबाजी,रोड़ेबाजी और लाठी डंडे से लोग एक दूसरे को निशाना बनाने लगे.

घटना में पिकनिक से लौट रहे लोगों ने कई घरों के बाहर लगे मोटर और पाइप लाइन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और स्थानीय लोगों को निशाना बनाया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.वहीं मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.

घटना में घायल एक व्यक्ति ने बताया कि डीजे बंद करने को लेकर पिकनिक मनाकर लौट रहे लोग आक्रोशित हो गए और शराब के नशे में स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान एक घर का छप्पर भी तोड़ दिया गया. डोमचांच थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची है. और इस मामले में पुलिस ने8लोगों को गिरफ्तार भी किया है.


Copy