शर्मनाक : NAWADA में मूक-बधिर युवती के साथ हैवानियत,गुस्से में परिजन...

Edited By:  |
Reported By:
Deaf and mute girl brutalized in NAWADA, family members angry,RAPE Deaf and mute girl brutalized in NAWADA, family members angry,RAPE

Nawada:-बड़ी खबर नवादा से है,यहां मूक बधिर को अकेला पाकर पड़ोसी ने रेप किया है.शिकायत के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

यह सनसनीखेज वारदात जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के खिजुआ गांव की है,जहां एक मूकबधिर युवती से पड़ोस में रहने वाले अधेड़ ने अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़िता ने इशारों में अपनी साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजन को दी जब परिजनों को मामले की जानकारी लगी तो परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और रजौली पुलिस से लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

बताया जाता है कि बीते एक सप्ताह पूर्व 22 फरवरी को एक मूकबधिर युवती से पड़ोस के ही दुष्कर्म किया है.पीड़िता के परिजनों ने बताया की उनकी बेटी शाम को घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने घर के बगल स्थित बगीचे में ले जाकर घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया है ।उन्होंने पुलिस में आवेदन देकर न्याय की गुहर लगाई है,पर अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है.


Copy