6 साल बाद जीवित मिली मृत महिला : MURDER के आरोप में ससुराल वाले खा रहे थे जेल की हवा और बहू प्रेमी संग शादी रचा कर रही थी मस्ती..

Edited By:  |
Dead woman found alive after six years in Motihari Dead woman found alive after six years in Motihari

Motihari-- जिस बहू की हत्या के आरोप में ससुराल वाले जेल की हवा खा रहे थे..वह बहू अपने प्रेमी के साथ शादी रचा मस्ती और रोमांस में मग्न थी...अब वह दो साल के एक बच्चे के साथ प्रगट हुई है,जिसके बाद पुलिस की जांच पर बड़े सवाल उठ रहे हैं।

पूरा मामला मोतिहारी जिला के संग्रामपुर के मुरली का है।छह साल पहले केसरिया के सोनरापुर गांव के भोला सहनी ने आरोप लगाया कि उसके बेटी सीखा कुमारी की हत्या दहेज के लिए ससुराल वालों ने कर दी है,जिसके बाद पुलिस धे सीखा के पति समेत ससुराल के छह सदस्य को गिरफ्तार कर लिया था।इस बीच सीखा के ससुराल वाले लगातार कहते रहे कि उनलोगो ने हत्या नहीं की है,बल्कि वह खुद ही घर से भाग गई है,पर बिना जांच पड़ताल के गिरफ्तार करने वाली पुलिस ने एक न सुनी और सभी को जेल भेज दिया..यानी बिना किसी जुर्म के पूरे परिवार को जेल की हवा खानी पड़़ी।

इस बीच निर्दोष ससुराल वाले लगातार अपनी बहू का पता लगाते रहे और छह साल बाद अपने दो साल के बच्चे के साथ पकड़ी गयी है।

मृत घोषित हो चुकी महिला के सकुशल बरामदगी के बाद पुलिस को अपनी जांच को लेकर कुछ बोलते नहीं बन रहा है।अब पुलिस के अधिकारी नये सिरे से जांच रिपोर्ट बनाने की बात कह रहे हैं,पर इस घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

मोतिहारी से अमित की रिपोर्ट


Copy