BREAKING NEWS : वैशाली में आम के बगीचे में टहल रहा था अविवाहित युवक..अचानक हो गई बड़ी वारदात..

Edited By:  |
Reported By:
Dead body of unmarried youth found from mango orchard in Vaishali Dead body of unmarried youth found from mango orchard in Vaishali

Vaishali:- खबर वैशाली से है..जहां घर मे अकेले रह रहे युवक का शव आम के बगीचे में पेड़ से लटका हुआ मिला है.इसकी सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ मौक पर जुट गई ,वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह मामला जिले के महुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव का है.यहां के बगीचे में एक 28 वर्षीय युवक विक्की कुमार का शव आम के पेड़ से संदिग्ध परिस्थिति में लटका हुआ मिला है।शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। शव देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस अधिकारी को दी गई जिसके बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक विक्की कुमार अविवाहित थे और वह घर मे अकेले रहता था.उसके पिता विनोद शर्मा और उसके बड़े भाई काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं.

आज सुबह विक्की कुमार को आम के बगीचे में टहलते हुए देखा गया और उसने कई महिलाओं से बात भी की थी,पर बाद मे उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला है.

इस संबंध में महुआ थानेदार प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि पेड़ से लटका शव मिलने की सुचना मिली है। घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है हत्या और आत्महत्या दोनों मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।


Copy