मां-पिता का खौफनाक चेहरा : जिस बेटी को पाल-पोस कर बड़ा किया,उसे अपने हाथों से मौत के घाट उतारा..

Edited By:  |
Reported By:
Daughter punished for loving, parents killed her by slitting her throat Daughter punished for loving, parents killed her by slitting her throat

Desk:-जिस बेटी को पाल-पोस कर बड़ा किया,और एक दिन बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी..क्योंकि बेटी उनकी मर्जी के खिलाफ एक लड़के से प्रेम करने लगी थी और मना करने के बावजूद वह परिवार वालों की बात सुनने को तैयार नहीं थी.


हॉरर कीलिंग की यह घटना बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मोहल्ले की है।हत्या के बाद से मां-पिता समेत परिवार के लोग घर से फरार हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि लुच्चीबाड़ा मोहल्ले के रहने वाले सूरज महतो की बेटी अर्चना कुमारी इंटर की छात्रा थी। उसका किसी लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की सूचना उसके परिजनों को मिली तो उन्हौने विरोध किया.परिवार के लोगों ने अर्चना को तत्काल पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा ,पर अर्चना पढा़ई से ज्यादा लड़के के साथ ज्यादा घूमने-फिरने पर ज्यादा ध्यान देने लगी.इससे नाराज परिजनों ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया .अर्चना की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी और शव को घर में छुपाकर रखा गया.वेलोग शव को बाहर ठिकाने लगाने के लिए रात का इंतजार करने लगे.इस बीच पड़ोसियों की घटना की आशंका हुई तो उन पुलिस को सूचना दी.पुलिस के आने की सूचना से अलर्ट परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए.


मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में घुसी और कमरे में नाबालिग लड़की का शव मिला।सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि मकान में एक नाबालिग की हत्या कर शव छिपा दिया गया था। आरोपी अंधेरे का इंतजार कर रहा था, ताकि शव को ठिकाने लगा सके।घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक परिजन घर में ताला बंद कर फरार हो गए थे। पुलिस ने घर का ताला तोड़कर शव बरामद किया है।मौके पर पहुंचे शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।.मौके से कुछ सुराग मिले है, जिससे लगता है कि मामला ऑनर किलिंग का है। FIR दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।



Copy