POLICE से गुहार : 18 सितंबर से लापता है घर की बेटी,अनहोनी की आशंका से परेशान हैं परिजन

Edited By:  |
Reported By:
Daughter of the family missing since September 18, appealed to the police for cooperation Daughter of the family missing since September 18, appealed to the police for cooperation

HAJIPUR:-18 सितंबर से लापता युवती बबली कुमार का अभी तक पता नहीं चल पाया है जिससे परिवार वाले काफी परेशान हैं.बबली वैशाली जिला के लालगंज नगर क्षेत्र के वार्ड नबंर 24 की निवासी मणि साह की बेटी है.


काफी खोजबीन के बाद परिजनों सने लालगंझ थाना में आवेदन दिया है पर अभी तक पुलिस को भी कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल पाया है.मिली जानकारी के अनुसार 18 सितंबर यानी तीज के दिन जब मां और बहनें पूजा करने चली गयी एवं पिता काम के सिलसिले में बाहर गये थे.इसी बीच दोपहर में घर से एक बैग,आधार कार्ड ,बैंक पासबुक और प्रमाणपत्रों के साथ बबली बाहर निकली, अभी तक लौट कर वापस नहीं आयी है। यह बात घर के बगल में लगे सीसीटीवी के फुटेज से पता चला।


जब घर लौट कर परिजन आए तो जहां सगे-संबंधी,कोचिंग सेंटर और महिला मित्रों के यहां पता किया, लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया। मणि साह को आशंका है कि कोई बहला फुसलाकर कर बेटी को भगा कर ले गया है।एक अन्जाने नंबर से फोन भी आया था,पर उसके बाद से फिर दुबारा बातचीत नहीं हो पाई।परिजनों को अनहोनी की आशंका सता रही है.



Copy