दारोगा को गश्ती के दौरान हुआ इश्क : बंद कमरे में मिला जोड़ा तो परिजनों ने कराई शादी, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
daroga ko gashti ke dauraan hua ishq daroga ko gashti ke dauraan hua ishq

बेगूसराय : कहा जाता है प्यार अंधा होता है। जब किसी को प्यार होता है तब उसे कुछ और नजर नहीं आता है। उसपर प्यार को पाने की धुन सवार हो जाती है तो वह लोक लाज को भी दरकिनार कर देता है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के बेगूसराय से जहां एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल एक दारोगा बाबू का शादीशुदा महिला के साथ कुछ दिनों से प्रेमप्रसंग चल रहा था। दोनों एक कमरे में अपना जीवन यापन करने लगे। एक दिन अचानक ही महिला के परिजन आ धमके और फिर....

मामला बेगूसराय का है जहां एक दारोगा अपनी महिला मित्र के साथ एक कमरे में गुजर बसर कर रहे थे। एक दिन अचानक ही महिला के परिजन मौके पर आ पहुंचे और दोनों को एक साथ पाकर हंगामा करने लगे। मामला बढ़ता देख दारोगा ने महिला की मांग में सिन्दूर डाल दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

महिला ने बताया कि उसे पहले से दो बच्चे हैं लेकिन वह पहले पति को पंचायत नामा कराकर छोड़कर दारोगा के साथ रह रही है। उसने बताया कि इस दारोगा से उसका प्रेम प्रसंग 2019 से चल रहा है। उस वक़्त यह दारोगा बेगूसराय जिले के भगवानपुर में उत्पाद थाना में कार्यरत था। गश्ती के दौरान ही उनकी आंखें चार हुई और इश्क़ परवान चढ़ने लगा। भगवानपुर थाना से एसआई सुमन कुमार का तबादला बेगूसराय जिले के शाम्हो थाना में हो गया। तबादला के बाद सुमन कुमार छोटी देवी के साथ सुर्यगढ़ा रहने लगा।

इस बीच दोनों ने 2020 में अशोक धाम मंदिर में शादी कर ली। फिलवक्त बेगूसराय के सुभाष चौक पर एक मकान में रह रहें महिला के कुछ रिश्तेदार पहुंचे और हंगामा करने लगे। मामला बढ़ता देख दारोगा ने सिंदूर लेकर महिला की मांग भर दी। बता दें कि दरोगा भी शादीशुदा है और 4 बच्चे का पिता है।


Copy