दरिंदा बना पिता : पत्नी के अवैध संबंध के शक में पिता ने 4 वर्षीय बच्ची को घर में किया आग के हवाले, घायल बच्ची को भेजा गया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
darinda bana pita darinda bana pita

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के आरोप में आक्रोशित होकर अपनी 4 साल की बेटी को आग लगा दी. आग लगने से बेटी गंभीर हो गई. बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मामले में स्वजनों का बयान दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग गांव निवासी पप्पू तुरी को संदेह था कि उसकी पत्नी हीरा देवी का किसी के साथ अवैध संबंध है. शुक्रवार की देर शाम पप्पू तुरी शराब के नशे में धुत होकर अपने घर आया. इसके बाद वह अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा.

पप्पू तुरी ने अपनी पत्नी को चाकू दिखाकर जान से मारने की कोशिश की. पति की इस हरकत को देख पप्पू तुरी की पत्नी हीरा देवी घर से बाहर भाग गई. इसी बीच पप्पू तुरी ने अपनी चार साल की बेटी सोमारी कुमारी को घर के कमरे में बंद कर आग लगा दी. आग लगने की वजह से बच्ची सोमारी कुमारी80प्रतिशत तक जल गई है.

स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से तत्काल सोमारी कुमारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सोमारी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचकर बच्ची के स्वजनों का बयान दर्ज किया है. इधर घटना के बाद पप्पू तुरी फरार बताया जा रहा है. इस घटना को लेकर लोग हैरान हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. घटना को लेकर पीड़ित बच्ची की मां भी काफी खौफ में है.


Copy