दर्दनाक सड़क हादसा : हादसे में परीक्षा देने जा रहे बाइकसवार 2 युवकों की मौत, पुलिस ने कार जब्त कर चालक को लिया हिरासत में

Edited By:  |
dardanaak sadak hadsa dardanaak sadak hadsa

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां चंदवारा थाना क्षेत्र स्थित उरवां के गौरी पुल के पास दो वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया. वहीं दोनों मृत युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है.


मिली जानकारी के अनुसार जयनगर के सांथ निवासी जोहित कुमार और मोहसिन अंसारी एक बाइक पर सवार होकर हजारीबाग जेई की परीक्षा देने जा रहे थे. इसी दौरान गौरी नदी पुल के समीप एक वैगन आर कार से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इसके बाद सड़क पर गिरे दोनों युवकों को तेज रफ्तार में जा रही एक हाइवा ने कुचल दिया जिससे दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इधर घटना के बाद हाइवा वाहन मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना के बाद हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वैगन आर कार को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया.


पुलिस ने दोनों मृत युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज दिया है. इधर घटना की सूचना के बाद सदर अस्पताल कोडरमा पहुंचे दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Copy