दहेज़ लोभियों ने की नवविवाहिता की हत्या : दो महीने पहले हुई थी शादी, शव गंगा नदी से बरामद

Edited By:  |
Reported By:
dahej lobhiyon ne ki navvivahita ki hatya dahej lobhiyon ne ki navvivahita ki hatya

हाजीपुर : बड़ी खबर है हाजीपुर से जहां गंगा नदी में नव विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। वहीँ मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज़ के लिए उसकी जान ले ली है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला हाजीपुर के महनार थाना क्षेत्र का है जहां गंगा नदी के सतीहारा घाट पर गुरुवार की सुबह एक नवविवाहिता का शव नदी में तैरता हुआ मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मिल रही है कि पशु चराने गंगा नदी के किनारे गए लोगों ने एक महिला का शव पानी में तैरता हुआ देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शव नदी में होने की सूचना मिलने पर गंगा नदी के किनारे लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

वहीँ सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और शव को पानी से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान सहदेई बुजुर्ग ओपी के चकफैज पंचायत निवासी राहुल कुमार की पत्नी प्रीति देवी के रूप में हुई है। मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या कर शव को गायब कर देने की नियत से फेंक देने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया है कि तिसीऔता थाना क्षेत्र के नारी खुर्द गांव निवासी मोहन पासवान ने अपनी पुत्री प्रीति देवी की शादी 13 मई 2022 को चकफैज पंचायत निवासी अदालत पासवान के पुत्र राहुल कुमार के साथ की थी। प्रीति देवी के घरवालों के अनुसार शादी के बाद से ही एक सोने का चैन और 50 हजार नगद के लिए उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे।


Copy