सनक सवार : इश्क लड़ाने में बाधक बन रहे प्रेमिका के दो मासूम बच्चों के साथ प्रेमी ने कर दिया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
Crazy lover killed two innocent children of his girlfriend Crazy lover killed two innocent children of his girlfriend

MADHUBANI:- शादी –शुदा प्रेमिका से इश्क लड़ाने में बाधक बने दो मासूम बच्चों की प्रेमी ने गर्दन मरोड़कर दी और शव को नदी में फेंक दिया,पर मौके पर ही उसकी दरिदंगी पकड़ी गई..स्थानीय लोगों ने सनकी प्रेमी और उसकी प्रेमिका को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया..


यह खबर मधुबनी जिला के घोघरडोहा थाना क्षेत्र के किसनीपट्टी निर्मली लिंक रोड की है.यहां एक प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के दो बच्चों की गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी.और दोनों के शव को भूतही बलान नदी में फेंक दिया।हत्या से पहले दरिंदा प्रेमी अपनी प्रेमिका और उनकी दो बच्चों के साथ चार पहिया वाहन से नदी किनारे आया था.उसके बाद गाड़ी से उतर कर नदी के कछार पर पहुंचा.नदी के कछार पर प्रेमी और प्रेमिका ने कुछ पी .उसके बाद प्रेमिका बेहोश हो गई फिर प्रेमी ने प्रेमिका के दोनो बच्चों का गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी और शव को नदी मे फेंक दिया.


इस करतूत को कुछ लोगों ने मौके पर ही देख लिया लिया। इसके बाद वहां पहुंचकर भीड़ ने दोनो प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ लिया और नदी से एक बच्चे का शव भी बरामद कर लिया.फिर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिन बच्चों की मौत ही है,उनकी पहचान अंधरामठ थाना क्षेत्र के नरही निवासी प्रमोद साफी के पुत्र 05 वर्षीय प्रिंस कुमार एवं दो वर्षीय सृष्टि कुमारी के रूप में की गई है.वहीं हत्यारे प्रेमी की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के धनुकी निवासी जयप्रकाश मंडल एवं प्रेमिका अंधरामठ थाना क्षेत्र के नरही निवासी प्रमोद साफी की पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई है।


भीड़ की पिटाई से घायल प्रेमी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां से वह मौका पाकर फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया है.

प्रेमिका अनिता के अनुसार दोनों का प्रेम प्रसंग शादी से पहले से चल रहा था,पर शादी के बाद हमलोगों की मुलाकात बंद हो गई थी.इस बीच जयप्रकाश की भी शादी हुई थी पर उसकी पत्नी ने अभी तक किसी बच्चें को जन्म नहीं दी.इसके बाद जयप्रकाश ने उनसे फिर से संपर्क किया था और फिर दोनो की मुलाकात शुरू हो गई थी..उनकी मोबाइल पर बाते होते रहती थी. अनिता ने बताया कि उसने मिलने के ले बुलाया तो तो दोनों बच्चों के साथ गए,पर उन्हें नहीं पता था कि उसने मेरे बच्चों की हत्या करने की य़ोजना बनी रखी है.उसकी गलती की सजा उसके बच्चों की भुगतनी पड़ी है.वहीं पुलिस आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.


Copy