सीएम का कोडरमा दौरा कल : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोडों की योजनाओं का करेंगे उद्घाटन व शिलान्यास

Edited By:  |
cm ka koderma dauara kal cm ka koderma dauara kal

कोडरमा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंगलवार को आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होने कोडरमा पहुंचेंगे. कोडरमा के बागीटांड स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम में सीएम के अलावे मंत्री सत्यानंद भोक्ता, बादल पत्रलेख, हफीजुल हसन शिरकत करेंगे.


कोडरमा के बागीटांड स्टेडियम में आयोजित सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर बड़ा मंच तैयार किया गया है. जर्मन हैंगर पंडाल में करीबन 10000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के स्टॉल भी लगाए जाएंगे. मुख्यमंत्री कार्यक्रम में करोडों रुपए के योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे.

कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पार्टी कार्यकर्ता लगे हुए हैं. झामुमो के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पांडे ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह दिख रहा है. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तमाम प्रशासनिक अधिकारी भी जुटे हुए हैं. उपायुक्त मेघा भारद्वाज ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए बताया कि तैयारी अंतिम चरण में है और यहां आने वाले लोगों को तमाम सुविधाएं देने का प्रयास किया जा रहा है.


Copy