CISF जवान की पत्नी को गोलियों से भूना : माँ की हत्या में थी गवाह, पुलिस को शक प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

Edited By:  |
Reported By:
CISF jawan ki patni ko goliyon se bhuna CISF jawan ki patni ko goliyon se bhuna

मुंगेर जिले के कासिम बाजार इलाके में CISF जवान की पत्नी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी है। जवान की पत्नी पर यह हमला उस वक़्त हुआ जब वो अपने घर के पीछे शौच के लिए जा रही थी।

अपराधियों ने महिला को एक-एक करके 3 गोली मारी है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह सुबह हुई इस खूनी वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस को मौके से 2 खोखे और 1 जिन्दा कारतूस मिला है।

इस घटना के संबंध में मृतका के भाई कुमार भानु ने बताया है कि पूर्व में भी उसकी बहन और उसकी माँ पर मायके में ही संपत्ति विवाद को लेकर गोलीबारी हो चुकी है। जिस हमले में मृतका घायल हो गई और माँ गायत्री देवी की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड में मृतका चश्मदीद गवाह थी। माँ के हत्यारे के विरुद्ध कोई गवाही ना देने को लेकर अक्सर ससुराल पक्ष और आरोपियों के द्वारा मृतका पर दबाव बनाया जाता रहा है। इसके साथ ही अंजाम भुगतने को लेकर धमकी भी उन लोगों के द्वारा दी जाती रही है। मृतका के भाई ने बताया है की इस मामले के कारण ही उसकी बहन की भी हत्या की गयी है।

हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने बताया है की उन्हें आशंका है की महिला की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग और पुराना विवाद हो सकता है।


Copy