चोरों का आतंक : शहर में दो जगहों पर भीषण चोरी की घटना से इलाके में सनसनी, पुलिस CCTV फुटेज के सहारे जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
choro ka aatank  choro ka aatank

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बीती रात जिले के सदर थानाक्षेत्र और चंदवा थानाक्षेत्र में भीषण चोरी की घटना हुई है. पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के एक बंद घर में चोरों ने आलमिरा तोड़ कर जेवर समेत कई कीमती सामान और नगद लेकर फरार हो गया. वहीं दूसरी घटना चंदवा थानाक्षेत्र के शहरी इलाका में एनएच किनारे एक ज्वेलर्स दुकान का दरवाजा तोड़ कर करीब 40 ग्राम सोना और 400 ग्राम चांदी के गहने लेकर चंपत हो गया. पुलिस दोनों मामलों में CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि पहली घटना सदर थानाक्षेत्र के चट्टी मुहल्ला की है जहां चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह के प्रतिनिधि पवन गुप्ता के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया. जानकारी के अनुसार पवन पूरे परिवार के साथ दाह संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने रांची गये थे. इसी दौरान चोरों ने ग्रिल का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और आलमिरा तोड़ कर जेवर समेत कई कीमती सामान और नगद रूपये पर हाथ साफ किया.

वहीं दूसरी घटना चंदवा थानाक्षेत्र के एनएच किनारे पूजा ज्वेलर्स शॉप में दरवाजा तोड़ कर चोरों ने करीब 40 ग्राम सोना और 4 सौ ग्राम चांदी का आभूषण लेकर फरार होने में सफल रहा. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गया है. अपराधी नकाब लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल रहा है. वहीं दोनों मामलों में पुलिस CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई आरंभ कर दी है. वहीं घटना को लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है. बताते चलें कि विगत सप्ताह रांची-डालटेनगंज मुख्य मार्ग NH-75 में कठपुलिया के पास लूटेरों ने लूटकाण्ड को अंजाम दिया था. इसके तुरंत बाद घरों को निशाना बनाया गया है.


Copy