छापा मारने पहुंची उत्पाद विभाग टीम पर हमला : गोलीबारी और पत्थरबाजी में 2 जवान घायल, आगे पढ़ें पूरी खबर

Edited By:  |
chhapemari karne pahuchi police team par shekhpura me hamla chhapemari karne pahuchi police team par shekhpura me hamla

शेखपुरा : खबर है बिहार के शेखपुरा से जहां शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला किया है। हमले में दो जवान घायल हो गए हैं। जिन्हे आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी करने पहुंची टीम को देखते ही मौके पर मौजूद शराब माफियाओ ने फायरिंग और पत्थरबाजी शुरू कर दी।

मामला शेखपुरा के नीरपुर गांव का बताया जा रहा है जहां शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी के लिए गई थी। इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। शराब कारोबारी द्वारा दो राउंड फायरिंग, पत्थरबाजी के साथ लाठियां भी चलाई गई। इस हमले में उत्पाद विभाग के दो जवान बुरी तरह घायल हो गये।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उत्पाद निरीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि नीरपुर गांव में देसी शराब बनाने और बेचने की गुप्त रूप से सूचना मिली। इस पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने गई। इसी दौरान कारोबार से जुड़े लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया, जिसमें 2 जवान जख्मी हुए हैं। घायल जवानों को वहां से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक जवान को गंभीर चोट लगी है। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है ।


Copy