चौपारण बाजार में दहशत का माहौल : 3 अज्ञात अपराधियों ने पीएलएफआई की पोस्टर चिपकायी, 6 राउंड फायरिंग भी की, घटना सीसीटीवी में कैद

Edited By:  |
Reported By:
chauparan bajaar mai dahashat ka  mahaul chauparan bajaar mai dahashat ka  mahaul

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां चौपारण प्रखंड के एक पत्रकार पर बीती रात अज्ञात 3 आपराधियों ने हमले की कोशिश की. हालांकि इस हमले में पत्रकार बाल बाल बच गए. क्योंकि वे घटना के चंद मिनट पहले अपने दुकान को बंद कर घर की ओर निकल गए थे. अपराधियों ने गोली चलाने से पहले पत्रकार के चौपारण स्थित दुकान के बाहर उग्रवादी संगठन पीएलएफआई की पोस्टर चिपकायी और उसके बाद दुकान पर गोलिया दागी.

बताया जा रहा है कि चौपारण प्रखंड के जाने माने पत्रकार और समाजसेवी शशि के चौपारण स्थित दुकान के बाहर अज्ञात तीन आपराधियों ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआई की पोस्टर चिपकायी और उसके बाद दुकान पर गोलिया दागी. इस घटना के बाद से चौपारण बाज़ार में दहशत का माहौल है. घटना 8.25 बजे रात की बताई जा रही है. यह घटना वहां लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

मामले पर प्रेस क्लब हज़ारीबाग़ के अध्यक्ष उमेश प्रताप ने एसपी मनोज रतन चौथे से बात कर घटना में शामिल अपराधकर्मियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है. एसपी ने आश्वासन दिया है कि इस घटना में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर एसपी ने चौपारण थाना प्रभारी को घटनास्थल पर भेजा है. मामले की छानबीन की जा रही है.


Copy