छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला : नवादा के गोविंदपुर थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

Edited By:  |
Reported By:
CHAPAMARI KARNE GAYE POLICE TEAM PER HUMLA THANEDAR SAMET 6 POLICEKARMI GHYAL CHAPAMARI KARNE GAYE POLICE TEAM PER HUMLA THANEDAR SAMET 6 POLICEKARMI GHYAL

नवादा : नवादा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। शराब के कारोबार की शिकायत मिलने के बाद एक गांव में छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला बोल दिया गया। गांव के लोगों ने पुलिस टीम को घेर कर उन पर हमला कर दिया। इसमें थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। पुलिस कह रही है कि उसने शराब का कारोबार करने वाले को पकड़ लिया था लेकिन लोग उसे छुड़ा ले गये.

बिजली गुल कर पुलिस को पीटा

घटना नवादा जिले के गोविंदपुर थाने के लखपत बिगहा गांव की है. गोविंदपुर थाने के थानेदार नरेंद्र प्रसाद के साथ पुलिस की टीम शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी करने गांव में पहुंची थी. पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दौरान ही हमला कर दिया गया।गोविंदपुर थाने की पुलिस ने बताया कि उसे खबर मिली थी कि लखपत बिगहा गांव में शराब का कारोबार हो रहा है. बुधन यादव नाम का शराब कारोबारी वहां भट्ठी चला रहा है. इसके बाद पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी. छापेमारी के दौरान ही गांव की बिजली गुल गयी. पुलिस को आशंका है कि शराब कारोबारियों ने ही बिजली काट दी थी जिसके बाद अंधेरा हो गया. अंधेरे में गांव के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। उन पर रोड़ेबाजी की गयी जिसमें थानेदार नरेंद्र प्रसाद और 5 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गये. पुलिस के मुताबिक पुलिस पर हमला करने में महिलाएं भी शामिल थी. कई महिलायें भी ईंट पत्थर चला रही थी.

गोविंदपुर थानेदार के मुताबिक कि आरोपी बुधन यादव औऱ उसका पिता रामवृक्ष यादव पुराना शराब कारोबारी है. रामवृक्ष यादव पहले भी शराब के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस ने गांव में कई शराब भट्ठी को ध्वस्त किया है. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची है और छापेमारी की जा रही है.


Copy