बक्सर में दिखा तेज रफ़्तार का कहर : कार-ट्रक की जोरदार भिड़ंत, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Edited By:  |
Reported By:
buxer me dikha tej raftaar ka kahar buxer me dikha tej raftaar ka kahar

बक्सर : खबर है बक्सर से जहां कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि इलाके के आसपास के लोग भी सहम गए। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक लोवर और टी-शर्ट की डिलीवरी देने आरा जा रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया।


मामला बक्सर के रामगढ़ का बताया जा रहा है जहां भीषण सड़क हादसा में कार सवार एक युवक की मौत हो गई।बक्सर से आरा की तरफ जा रही कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार था की कार के परखच्चे उड़ गये। हालांकि इस घटना के बाद ट्रक और कार दोनो के चालक मौके से अपनी वाहन छोड़ फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक और कार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया। साथ मृतक कार सवार के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीँ हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।


घटना ब्रम्हपुर थाना क्षेत्र के NH 922 स्थित रामगढ़ गांव के पास की है। मिली जनकारी के अनुसार भोजपुर गांव निवासी मोहम्मद कलीम 38 वर्ष पिता-मोहम्मद सलीम भोजपुर की तरफ से आरा की तरफ जा रहे थे। कार में टी -शर्ट और लोवर भरा हुआ था। बताया गया कि आरा में इसकी डिलेवरी के लिए जा रहे थे। फोरलेन पर साइड उल्टा होने के कारण ट्रक और कार में टक्कर हो गई। कार के पूरे परखच्चे उड़ गए। जिससे कार सवार युवक मोहम्मद कलीम की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना ब्रम्हपुर पुलिस को दी गई है।

ब्रम्हपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया गया कि किसी ग्रामीण द्वारा इस घटना की जनकारी दी गई है। जिसके बाद थाना की एक टीम को मौके पर भेजा गया है। कार और ट्रक को जप्त कर लिया गया है। युवक के शव को भी कब्जे में ले आगे की करवाई की जा रही है। अगर पीड़ित परिजन के तरफ से FIR का आवेदन दिया जाता है तो पुलिस उसमें में जांच कर आगे की करवाई करेगी।


Copy