खुशी में मातम : तिलक समारोह में शामिल होने बहन के घर जा रहा था भाई,तभी उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई ..

Edited By:  |
Brother going to sister's house to attend Tilak ceremony dies in road accident Brother going to sister's house to attend Tilak ceremony dies in road accident

BEGUSARAI:-दुखद खबर बेगूसराय से हैं.यहां तिलक समारोह की खुशी मातम में तब्दील हो गयी .दरअसल तिलक समारोह में बहन के घर जा रहे एक भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई ,जिसमें बाद दोनो परिवार में हड़कंप मच गया.


यह घटना जिले के गढ़हारा थाना क्षेत्र के ठकुरीचक गांव के निकट की है।स्थानीय लोगों ने बताया कि सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव निवासी पंकज कुमार अपनी बहन का तिलक सगुण में शामिल होने बारों गांव बाइक से अकेले जा रहे थे।रास्ते में बरौनी जीरोमाइल सड़क के ठकुरीचक गांव के निकट दो बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद दोनों बाईक पर सवार तीन युवक सड़क पर गिर गये तभी तेज रफ़्तार हाइवा गाड़ी पंकज कुमार को कुचलते हुए फरार हो गया। इस घटना में पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। शादी की खुशियां पलभर में मातम में बदल गई।


घटना की सूचना मिलते मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे जहां सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर गढ़हारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। इस घटना में एक बाइक पर सवार दो युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।



Copy