BREAKING NEWS : MOTIHARI में सेल्फी के चक्कर में तीन किशोर डूबे..मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Three teenagers drowned in MOTIHARI due to selfie.. created a stir.. BREAKING Three teenagers drowned in MOTIHARI due to selfie.. created a stir..

MOTIHARI:-बड़ी खबर मोतिहारी से जहाँ सेल्फी वीडियो बनाने के चक्कर में तीन युवक नदी में डूब गए,जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया है.


यह हादसा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव के समीप नदी की है जहाँ एक बड़ा हादसा हो गया है। आपको बता दें कि नदी में स्थान करने गए तीन युवक गए थे.एक युवक का शव कुछ देर बाद नदी से बरामद हुई है वहीं दो युवकों के शव की तलाश की जा रही है.घटना के बाद नदी किनारे अफरा-तफरी का महौल मचा रहा और घरवालों के बीच कोहराम मच गया।


मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के टिकुलिया गांव के बगल से गुजरने वाली नदी के पास जमला रोड से टेंपू पर सावर हो कर गे युवक नदी किनारे फोटो लेने और वीडियो बनाने गए थे।इसी दौरान साहिल,चांद और पीयूष नदी में स्नान करने चला गया।स्नान करने के क्रम में तीनो डूबने लगे। तीनों को डूबता देख उसके अन्य साथियों ने शोर मचाया।शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आए और तीनों को नदी से निकालने में जुट गए।ग्रामीणों ने 12 वर्षीय साहिल को नदी से बाहर निकाला,लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी,जबकि 13 वर्षीय चांद और 12 वर्षीय पीयूष की काफी तलाश के बाद भी पता नहीं चला।


मुफस्सिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश शुरू की।स्थानीय गोताखोरों ने साहिल का शव नदी से बाहर निकाला.बाकी दो के शवो की तलाश की जा रही है.


Copy