खुशी मातम में बदली : ट्रैक्टर से गीत गाते हुए मुंडन में जा रहे थे परिवार के लोग..तभी टैंकलोरी ने मार दी जोरदार टक्कर

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Tanklorry hit the tractor of people going to Mundan, many died BREAKING Tanklorry hit the tractor of people going to Mundan, many died

NAWADA:-दुखद खबर बिहार के नवादा से है..यहां मुंडन समारोह की खूशी मातम में बदल गई.. इस समारोह में जा रहे ट्रैक्टर को टैंकलोरी ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर पर सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 5 अन्य घायल हो गए.

टक्कर के बाद मौके पर अफरा-तफरा मच गयी और मुंडन के गीत की जगह चीख-पुकार का आवाज आने लगी.आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई..वहीं घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा जिले के नगर थाना क्षेत्र के पटना रांची रोड NH 31 से सटे रसूल नगर के निकट हुई है..करीब 20 से ज्यादा परिवार के सदस्य एक ट्रैक्टर पर सवार होकर नालंदा जिले के राजगीर के कोनार नगर से नवादा जिले के रजौली मुंडन के लिए जा रहें थे. तभी NH 31 से सटे रसूल नगर ने निकट अनियंत्रित गैस टैंकलोरी ने ट्रैक्टर को जोड़दार टक्कर मार दी.वहीं आसपास रहे लोगों ने गैस टैंक लोरी के चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है,जबकि पुलिस और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.


Copy