माफिया अतीक अहमद और भाई का MURDER : सुरक्षा में तैनात 17 जवान सस्पेंड, प्रयागराज समेत कई जिलों में धारा 144

Edited By:  |
Breaking atik ahmad ki suraksha me tainat 17 police suspended Breaking atik ahmad ki suraksha me tainat 17 police suspended

Desk- बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से है जहां अतीक अहमद की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और बढ़ते तनाव को देखते हुए प्रयागराज समेत प्रदेश के बड़े शहरों में धारा 144 लगा दी गई है।सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाईलेबल बैठक के बाद सभी डीएम और एसपी को सतर्कता बरतने का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि गैंगस्टर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद )Atiq Ahmed Shot Dead) की गोली मार हत्या कर दी गई है।मीडियाकर्मी बन अपराधियों ने पुलिस कस्टडी में दोनो भाईयों की उस समय हत्या कर दी जब उन्हें प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ पर दो से तीन बदमाशों ने फायरिंग की है. अतीक को गोली मारने वाले अपराधी मीडियाकर्मी बन कर आए थे. गोली चलाने के बाद हमलावरों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया.

गोली मारने वाले आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि कोर्ट से कस्टडी में मिलते ही उनलोगों ने हत्या का प्लान बनाया गया था.इसके लिए उनलोगों ने मीडियाकर्मी का वेश चुना.उनलोगो ने चैनल की तरह एक नया माइक अरेंज किया,फिर कवरेज के लिए लगातार घूमता रहा..और मौका मिलते ही हत्या कर दी.आरोपी लवलेश, सन्नी और अरुण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि पुलिस की टीम ने अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी पुलिस टीम ने शहर के चकिया, कसारी मसारी और पीपल गांव इलाके में छापेमारी की थी. इसके साथ ही अतीक अहमद के बेटे असद और एक शूटर गुलाम को एसटीएफ ने झांसी में मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था. अतीक अहमद 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड और इस साल फरवरी में हुए उमेश पाल हत्याकांड में भी आरोपी था.


Copy