POLICE खुलासा : दोस्त की साली से प्यार करना पड़ा महंगा,शराब पिलाकर मारी गोली .

Edited By:  |
breaking sali se love karne wale Anpne friend ki goli maar murder kiya. breaking sali se love karne wale Anpne friend ki goli maar murder kiya.

DESK:-दोस्ती पर पर लव अफेयर भारी पड़ गया और अपनी साली से प्रेम करने वाले दोस्त को दूसरे दोस्त ने बर्थ डे पार्टी में बुलाकर हत्या कर दी..यह मामला बिहार के मुंगेर जिले से जुड़ा हुआ है और यहां के पुलिस अधीक्षक(SP)जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने खुलासा किया है.


जय-वीरू वाली थी दोस्ती

मिली जानकारी के अनुसार नौवागढ़ी निवासी साजन कुमार और विपुल कुमार की जय-वीरू वाली दोस्ती थी.दोनो शादी-शुदा थे और और एक दूसरे के ससुराल भी साथ में आते जाते रहते थे.इस बीच साजन की साली से विपुल की आंखे चार हो गई..दोनो एक-दूसरे का चाहने लगे..साजन से छुपकर विपुल उसकी साली से मिलने लगा.विपुल सोसल मीडिया का भी शौकीन था और कई तरह का फोटो शेयर करता रहता था.एक दिन विपुल ने साजन की साली को किस करते हुए फोटो शेयर कर दी जिसके बाद बवाल मचा गया.


साजन ने विपुल को बुलाकर समझाया कि शादी-शुदा रहते वह उसकी साली की जिंदगी बर्बाद ने करे.उसने विपुल की पत्नी को भी पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि अगर वह नहीं सुधरा तो अंजाम बुरा होगा.साजन ने अपनी साली को भी विपुल से दूरी बनाने को कहा..पर विपुल और साजन की साली का मिलना जुलना जारी रहा.. जिसके बाद साजन ने विपुल को रास्ते से हटाने का साजिश रची..और अपने एक दोस्त के बर्थडे पार्टी के बाद विपुल की गोली मार हत्या कर दी.


27 अगस्त की रात में हुई थी हत्या

बताते चले कि विपुल की हत्या मुंगेर जिला के जमालपुर थाना क्षेत्र के शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास 27 अगस्त की रात मे हुई थी.मृतक के पिता ने पुलिस में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.जांच के क्रम में पुलिस ने मृतक के पिता और पत्नी से भी पूछताछ की जिसमें मृतक के प्रेम सबंधों की जानकारी और दोस्त द्वारा धमकी दिए जाने की जानकारी दी गई.इसके बाद पुलिस ने दोस्त साजन के खिलाफ जांच की दिशा मोड़ी.एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए कहा कि मृतक विपुल शादीशुदा था। उसने 22 अक्टूबर 2022 में लव मैरिज की थी। बावजूद इसके उसका साजन की साली के साथ अफेयर था।

शादी-शुदा रहते दोस्त की साली से लव अफेयर

एसपी ने बताया कि विपुल ने साजन की साली के साथ एक तस्वीर कुछ दिन पहले फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी। उसकी पत्नी को जब पति के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने पति को समझाने के साथ ही साजन की साली को भी समझाया था।साजन ने भी विपुल को कई बार समझाया था कि वो उसकी साली को छोड़ दे। उसने अपने ससुराल वालों को भी साली पर लगाम लगाने को कहा। साथ ही साजन ने विपुल की पत्नी को धमकी दी थी कि अगर विपुल ने उसकी साली से प्रेम प्रसंग नहीं तोड़ा तो वह उसकी हत्या करवा देगा और फिर दोनो के दोस्त प्रियांशु ने साजन और विपुल को अपने भांजे के बर्थडे में बलाया था. बर्थडे पार्टी के बाद सभी दोस्त शहरी पीएचसी के पास पहुंचे,वहां शराब पार्टी की गई।विपुल भी नशे में था, तभी साजन कुमार ने उसे पकड़ा और उसके दोस्त पवन मंडल ने उसकी कनपटी में पिस्टल सटाकर गोली मार दी,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी दोस्त समेत कई गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोपी साजन कुमार, उसके दोस्त शंकर पासवान,विक्की कुमार,मो. साजिद और पवन मंडल को गिरफ्तार कर लिया है.घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, एक खोखा और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है।वहीं कई अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy