ट्रिपल मर्डर : प्रेम विवाह का दुखद अंत,दूल्हे ने दुल्हन,साला और ससुर को मारी गोली..

Edited By:  |
breaking Sad end of love marriage, groom shot bride, brother-in-law and father-in-law. breaking Sad end of love marriage, groom shot bride, brother-in-law and father-in-law.

Begusarai:-बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय से हैं जहां एक प्रेम विवाह का दुखद अंत हो गया है।शादी के महज कुछ दिन बाद ही युवक ने अपनी पत्नी के साथ ही साला और ससुर की गोली मार कर हत्या कर दी है.हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है,वहीं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है,और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


यह सनसनीखेज खबर बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव की है। बताया जाता है कि श्रीपुर गांव निवासी उमेश यादव की पुत्री नीलू कुमारी और आहोक गांव निवासी संजय यादव के बेटे हिमांशु का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.दोनो के परिवार द्वारा मना किया गया था पर दोनो का मेल-जोल जारी रहा.दोनो छुप-छुपकर मिलते रहते थे और इस बीच नीलू के परिवार वालों ने दोनो को एक साथ पकड़ लिया,इसमें नीलू और संजय ने एक दूसरे से प्रेम करने की बात कही,जिसके बाद नीलू के परिवार वालों ने दोनो की शादी करवा दी.हलांकि उस समय संजय ने अनमने ढंग से शादी के लिए हामी भरी थी.


शादी के बाद उमेश यादव अपने बेटे राजेश के साथ अपनी बेटी नीलू को उसके ससुराल संजय के घर रखने पहुंचे थे.लेकिन संजय के परिवार वाले लड़की को रखने के लिए तैयार नहीं थे.शादी के एवज में ये लोग लाखों रूपये की डिमांड कर रहे थे.इसी बीच दोनो पक्षों को बीच बहस तेज हो गई और विवाद बढ़ गया जिसके बाद प्रेम विवाह करने वाले संजय यादव ने अपनी पत्नी नीलू कुमारी ससुर उमेश यादव और साले राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी।एक साथ तिहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद साहेबपुर कमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है । इस बीच बेगूसराय एसपी मनीष भी घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अपने अधिकारियों को निर्देश दिया है.



Copy