BREAKING NEWS : कटिहार में महिला एवं उसके दो बच्चों की निर्मम हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Ruthless murder of woman and her two children in Katihar.. breaking Ruthless murder of woman and her two children in Katihar..

katihar:-बड़ी खबर बिहार के कटिहार से है..यहं घर मे घुसकरेक महिला एवं उनके दो बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई है.हत्या की घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ट्रिपल मर्डर की यह घटना कटिहार जला के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव की है.मृतक महिला के पति मो फिरोज ने बताया कि बीती रात 10 बजे वह गांव में मोहर्रम का बसिया खेल देखने के लिए गए हुए थे रात एक बजे जब वह घर पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी और दो बच्चे खून से लथपथ बिस्तर में पड़े हुए थे। तीनों की मौत हो चुकी थी। महिला और बच्चे का गला रेत कर निर्मम हत्या किया गया है।

मृतिका के पति के द्वारा गांव वालों और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। जहां पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतका के पति से घटना की जानकारी ली।इस दौरान एसडीपीओ प्रेम नाथ राम के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया.इस फॉरेंसिक टीम की ओर से घटनास्थल से कई एविडेंस कलेक्ट किए गए है। फिलहाल पुलिस की ओर से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इधर फॉरेंसिक टीम और पुलिस दोनों मिलकर घटना के अनुसंधान में जुट गए है।

वहीं इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। पूरा गांव घटनास्थल पर पहुंचकर इस घटना की निंदा कर रहे हैं और जल्द इस घटना के दोषी अपराधियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का मांग प्रशासन से कर रहे है। घटना को लेकर एसडीपीओ ने बताया कि जिस हथियार से हत्या की गई है। उसे बरामद कर लिया गया है। अन्य कई साक्ष्य भी घटनास्थल से मिले है। जल्द ही पुलिस इस मामले का उद्भेदन कर लेगी.


Copy