विश्वासघात : एक दोस्त ने दूसरे को फोन करके घर से बुलाया और फिर बगीचे में कर दिया बड़ा कांड..

Edited By:  |
breaking One friend called another from home and shot him dead breaking One friend called another from home and shot him dead

BEGUSARAI:-एक दोस्त ने ही अपने दूसरे दोस्त को फोन करके घर से बुलाया और फिर गोली मारकर हत्या की दी.यह सनसनीखेज वारदात बेगूसराय जिले में हुई है.


मिल जनकारी के अनुसार यह वारदात जिले के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पश्चिम पंचायत के नंदीवन टोला के बगीचे की है ।बरियारपुर पश्चिम पंचायत के वार्ड नंबर चार निवासी नागेश्वर महतो के 18 वर्षीय पुत्र प्रहलाद कुमार को रात 9:30 बजे फोन कर गांव के दोस्त ने बुलाया था उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। देर रात तक वापस नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन कर रहे थे लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। आज सुबह जब बगीचे में कुछ लोग गए तो प्रह्लाद कुमार का बगीचे में शव पड़ा हुआ था।

बदमाशों ने प्रहलाद कुमार की गोली मार का निर्मम तरीके से हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे हैं और घटना की सूचना खोदावंदपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना स्थल से चार कारतूस और एक खोखा पुलिस ने बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि दोस्तों ने ही फोन कर बुलाया और उसके बाद बगीचे में किसी बात को लेकर विवाद के बाद उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई है। बताया जाता है कि मृतक प्रहलाद कुमार अपने पिता के साथ मजदूरी का काम करता था हालांकि हत्या किस वजह से की गई है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है पुलिस मौके पर मौजूद है और परिजनों से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है । घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



Copy