VVIP की बढ़ी मुश्किलें.. : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और फुटबॉलर लियोनेल मेसी को नोटिस,आना होगा बिहार !

Edited By:  |
Reported By:
Breaking Notice to Bollywood actor Shahrukh Khan and footballer Lionel Messi Breaking Notice to Bollywood actor Shahrukh Khan and footballer Lionel Messi

MUZAFFARPUR:-बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और चर्चित फुटबॉलर लियोनेल मेसी की मुश्किलें बढ़ गई है।मुजफ्फरपपर मॆ कोर्ट ने उन दोनो के खिलाफ नोटिस जारी किया है औरर 12 जनवरी 2024 को हाजिर होने को कहा है. कोर्ट में मामले की पैरवी करने वाले मानवाधिकार अधिवक्ता एसके झा ने बताया कि शाहरख खान और लिनोयस मेसी के साथ ही एक शैक्षणिक संस्थान के प्रबंध निदेशक सहित सात लोगों को आरोपित बनाया गया है।


मिली जनकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के चन्दवारा मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमशाद अहमद ने अपने पुत्रों का नामांकन एक निजी शैक्षणिक संस्थान के मुजफ्फरपुर की शाखा में कराया था। नामांकन के वक्त उन्होंने नामांकन शुल्क अदा गया। इतना ही नहीं, उनके बच्चों ने जितने दिनों तक के लिए संस्थान में अध्ययन किया था, उसका पूरा शुल्क भी उन्होंने अदा किया था। जिसके बाद शैक्षणिक व्यवस्था से असंतुष्ट होकर दोनो ने संस्थान छोड़ने का फैसला लिया और संस्थान को लिखित सूचना दे दी । उसके बाद दोनो बच्चों ने संस्थान जाना छोड़ दिया। कुछ दिनों के बाद परिवादी को पता चला कि उक्त संस्थान द्वारा उनके दोनों बच्चो के ही शैक्षणिक शुल्क के मद में दो अलग-अलग लोन कर दिया गया.


इसकी शिकायत परिवार द्वारा शिक्षण संस्थान से की गई, लेकिन मामले का निपटारा संस्थान की ओर से नहीं किया गया।जिससे नाराज परिवार ने जिला उपभोक्ता आयोग में लिखित शिकायत की है.30 अक्टूबर को ही जिला उपभोक्ता आयोग के समक्ष परिवाद दाखिल किया गई जिसके बाद उपभोक्ता कोर्ट ने शिक्षण संस्थान के साथ ही स संस्थान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम कर रहे रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और चर्चित फुटबॉलर लियोनेल मेसी को भी नोटिस जारी की गयी है.



Copy