देश का सबसे बड़ा सोना लूटकांड : एक आरोपी की जेल में.. तो दूसरे की जेल से बाहर निकलने पर MURDER.

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Murder of the accused in the country's biggest gold robbery case BREAKING Murder of the accused in the country's biggest gold robbery case

HAJIPUR:- दिन के उजाले में 55 किलो सोना लूट के आरोपी युसूफ कौशल उर्फ हनी राज की जेल से निकलते के कुछ दिन बाद ही हत्या कर दी गयी है.बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके उसे मौत की नींद सुला दिया है..इससे पहले भी सोना लूट के एक अन्य आरोपी मनीष की हत्या जेल में ही कर दी गई थी और अब मुख्य आरोपी हनी की हत्या जेल से निकलने के बाद कर दी गई है.मृतक हनी पर कई अन्य मामले भी दर्ज थे.


2019 में हुई थी सोना लूट की सबसे बड़ी घटना

पूरे मामले की बात करें तो हाजीपुर में 2019 के नवंबर माह में दिन के उजाले में मिथुन फाइनेंस से 55 किलो सोना लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.इस लूट को दिन के उजाले में देशभर का सबसे बड़ा सोना लूट बताया गया था. इस लूटकांड में नगर थाना क्षेत्र के बाग दुल्हन निवासी नियाज कौशल के पुत्र युसूफ कौशल उर्फ हनी राज भी शामिल था जिसे देर रात अपराधियों ने हाजीपुर के RN कॉलेज के समीप लगभग आधा दर्जन से ज्यादा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.वह 5 महीने पहले ही हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस लूट कांड में जेल से छूटकर बाहर आया था। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए वहीं मृतक के एक दोस्त ने उसे इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में लाया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.बाद में मृतक की बहन और फुआ भी मौके पर पहुंची और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.


एक आरोपी की जेल मे ही हो चुकी है हत्या

बताते चले कि सोना लूट कांड में मृतक हनी के दूसरे साथी मनीष की हत्या 3 जनवरी 2020 में हाजीपुर जेल में ही एक कैदी गोली मार की थी. मनीष कुमार सिंह वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था और 55 किलो सोना लूट की घटना में शामिल था.

सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

सोना लूट मामले के दो आरोपियों की हत्या से परिवार के साथ ही पुलिस महकमा में भी हड़कंप मचा हुआ है.तत्काल पुलिस छानबीन करने की बात कह रही है.घटनास्थल पर पहुंचे सदर SDPO ओम प्रकाश ने कहा कि मृतक हनी का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल करने में अब लग गई है। मृतक के शरीर पर कई निशान भी है। इस पूरे हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसमें दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए युवक को दौड़ा दौड़ा कर गोली मारता दिख रहा है।इस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्त करने में जुटी है.जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे.


Copy