ट्रिपल मर्डर से सनसनी : वैशाली में मां एवं दो मासूम की गला रेत हत्या,आरोपी पिता गिरफ्तार..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Husband killed wife and their two children in Vaishali BREAKING Husband killed wife and their two children in Vaishali

VAISHALI:-रिश्तो को तार-तार करने वाली और दिल को दहलाने वाली घटना बिहार के वैशाली जिले में हुई है.यहां मां और उसके दो मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और हत्या का आरोप उसके पिता पर लगा है...घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.


ट्रिपल मर्डर की यह वारदात वैशाली जिले के काजीपुर थाना क्षेत्र के चांदी गांव की है.यहं एक व्यक्ति ने पत्नी समेत दो मासूम की धारदार हथियार से काटकर कर हत्या कर दी है.आरोपी लालबाबू सिंह के घर से हत्या के दौरान चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भागे-भागे पहुंचे तो ..सभी अवाक रह गए.बिस्तर पर लाल बाबू सिंह की पत्नी और दो बच्चे खून से लथपथ पड़े थे.सभी ग्रामीणों ने लालूबाबू सिंह को पकड़ कर बैठाए रखा और पुलिस को सचूना दी.

ट्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही स्थानीय काजीपुर थाना के साथ ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन शुरू की है. वही घटनास्थल से धारदार हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.


मीडिया से बात करते हुए सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि सूचना मिली थी कि पिता के द्वारा दो बच्चे समेत अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई है.इस सूचना पर हम लोग यहां पहुंचे हैं. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है.घटना स्थल से धारदार हथियार भी हम लोगों ने बरामद कर लिया है.हत्या की वजह का पता किया जा रहा है.


Copy