BREAKING NEWS : वैशाली के महुआ में पति-पत्नी की एक साथ मौत,गुस्से में ग्रामीण...

Edited By:  |
Reported By:
breaking Husband and wife died together in Vaishali's Mahua, angry villagers... breaking Husband and wife died together in Vaishali's Mahua, angry villagers...

Vaishali:-बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले से है,यहां पति-पत्नी की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई है.इसके बाद गांव के लोग दुखी हैं और सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ अपना आक्रोश जताते हुए मुआवजा की मांग कर रहे हैं.


दरअसल महुआ थाना क्षेत्र में तेज बारिश और आंधी के साथ वज्रपात हुई है.. इस वज्रपात से एक झोपड़ी में आग लग गई और झोपड़ी धू-धू कर जलने लगी.आग इतनी तेजी से फैली कि पति-पत्नी को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला, जिसकी वजह से दोनो की आग में झुलसने से मौत हो गई.यह हादसा महुआ थाना क्षेत्र जहांगीरपुर सलखनी पंचायत के हरपुर बेलवा में हुई है.मृतक पति-पत्नी जहांगीरपुर सलखनी पंचायत के हरपुर बेलवा ग्राम निवासी 52 वर्षीय राज नारायण पासवान और उनकी 45 वर्षीय पत्नी सुमित्रा देवी के रूप में पहचान की गई है।


पति- पत्नी के मौत की सूचना प्रशासन को दी गई पर पुलिस या प्रशासन की तरफ से ध्यान नहीं दिया गया जिससे आक्रोशित लोगों ने महुआ-ताजपुर मार्ग को ताड़ा चौक के समीप जाम कर दिया.आक्रोशित गांव वाले मृतक के परिवार वालों के लिए आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं.



Copy