मां गिरफ्तार : चोरी-चुपके प्रेमी से मिलने चली गई थी प्रेमिका..गुस्से में परिजनों ने उठाया बड़ा कदम..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Honor killing in Madhubani, murdered girlfriend and burnt dead body. BREAKING Honor killing in Madhubani, murdered girlfriend and burnt dead body.

MADHUBANI:-बिहार के मधुबनी में प्रेम प्रसंग में प्रेमिका की ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है..पुलिस ने मृतका की मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पिता एवं अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.इस घटना के खुलासा के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के अऩुसार पूरी घटना जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र के भखराईन गांव की है.इस गांव की प्रेम-प्रसंग की वजह से युवति की हत्या कर शव जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना भखराईन गांव में एक सप्ताह पूर्व घटित हुई थी.इस घटना की सूचना कुछ लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई थी.शुरूआती जांच के बाद मधेपुर पुलिस ने इसे ऑऩर कीलिंग का मामला माना है और तत्काल मृतका की मां समेत दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है जबकि परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भखराईन गांव के उपेंद्र मुखिया के बेटे राजेश कुमार मुखिया का गांव के ही भोलन मुखिया की पुत्री पुनीता कुमारी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।हत्या की घटना के एक दिन पहले लड़की अपने प्रेमी राजेश कुमार मुखिया के घर पर गई हुई थी। लड़की के अपने प्रेमी के घर पहुंचते ही उसके पिता-माता भी लड़के के घर पहुंचकर लड़की को अपने साथ घर ले आये थे.उसके अगले दिन ही लड़की के परिजनों ने पुनीता की हत्या कर गांव के ही कुछ लोगों के सहयोग से शव को जला दिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव के कुछ प्रमुख लोगों के सलाह पर शव को आनन-फानन में जलाने की बात गिरफ्तार महिलाओं द्वारा स्वीकार की गई है। पुलिस ने इस ऑनर किलिंग के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। दर्ज प्राथमिकी में मृतक लड़की के पिता भोलन मुखिया, माता तारा देवी, प्रेमी लड़का राजेश कुमार मुखिया, लड़के का पिता उपेंद्र मुखिया, लड़के की माता श्याम देवी को नामजद सहित करीब आधे दर्जन अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।


Copy