जीना-मरना तेरे संग : एक तरफ परिवार वाले दुर्गापूजा का मेला घूम रहे थे..दूसरे तरफ प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर में..

Edited By:  |
Reported By:
Boyfriend and girlfriend took a big step on the night of Durga Puja, created a sensation Boyfriend and girlfriend took a big step on the night of Durga Puja, created a sensation

MUZAFFARPUR:-एक तरफ दुर्गापूजा के अवसर पर लोग मेला देखने में व्यस्त थे तो मुजफ्फरपर में एक प्रेम जोड़ा अपने प्रेम प्रसंग में विफल होने पर आत्मघाती कदम उठा रहा था.प्रेमी अपने प्रेमिका के घर पहुंचा और साथ -साथ एक ही फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली.इस घटना की जानकारी मिलते ही दोनो परिवार और इलाके में हड़कंप मच गया.वही मौके पर पहुंची पुलिस दोनो शवों को जब्त कर कार्रवाई में जुट गई है.


पूरी घटना मुजफ्फरपुर जिले की पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला गाव का है, जहां नवल साह के घर के एक रूम के अन्दर उसकी बेटी और गाँव के ही उसके प्रेमी का बॉडी पंखे से झूलता पाया गया.प्रेमी युगल की पहचान गौरी और मोहम्मद आशिक के रूप में की गई है। दोनों इंटर के छात्र थे और एक साथ पढ़ाई करते थे. काफी दिनों से दोनों में प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। दो समुदाय होने की वजह से परिजनों के द्वारा इनके खिलाफ लगातार सख्ती बरती जा रही थी। उस दौरान मोहम्मद आशिक सोमवार की रात अपने प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा और दोनों ने एक साथ दुनिया से अलविदा होने का मन में ठान ली। प्रेमी और प्रेमिका एक ही दुपट्टे से ही एक साथ पंखे से झूल गए।।।


वहीं पूरे मामले पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया था. पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी .पुलिस की टीम घटनास्थल से जांच के विभिन्न पहलुओं हेतु साक्ष्य भी इकट्ठा की है.



Copy