बाइक पर स्टंटबाजी करना युवकों को पड़ा महंगा : 3 बाइक की आपस में टक्कर से 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
bike per stantbaajee karna youwakon ko pada mahanga bike per stantbaajee karna youwakon ko pada mahanga

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां चंदवारा ढाब रोड में करौंजिया पुल के पास 3 मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर होने से 2 युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गये. दरअसल तीन बाइक पर सवार 4 दोस्त आपस में स्टंटबाजी कर रहे थे. इसी दौरान तीनों मोटरसाइकिल के आपस में टकरा जाने से हादसा हो गया. घायलों को अस्पताल भेजा गया है.


बताया जा रहा है कि चंदवारा ढाब रोड में करौंजिया पुल के पास बाइक पर सवार चार दोस्त अपने ही एक दोस्त की बर्थडे मनाने की तैयारी में थे और चलती मोटरसाइकिल पर केक काटकर जश्न मनाने का निर्णय भी लिया था. लेकिन, इससे पहले ही केक लाने के लिए जाने के क्रम में तीनों मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई और सभी लोग हादसे के शिकार हो गए.


मामले में सदर अस्पताल के डॉक्टर गोविंद प्रसाद ने बताया कि दो युवक की अस्पताल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी,जबकि दो को गंभीर अवस्था में अस्पताल में लाया गया,जिसमें से एक को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है जबकि दूसरे युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना में करौंजिया के रहने वाले निकेश कुमार और सूरज कुमार की मौत हो गई है.जबकि उसी गाँव के मिथुन और चंदन घायल हो गए हैं.



Copy