बिजली समस्या को लेकर सड़क जाम : ट्रांसफार्मर न बदले जाने से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, बीडीओ के आश्वासन पर हटा रोड जाम

Edited By:  |
Reported By:
bijlee samsya ko lekar sadak jaam bijlee samsya ko lekar sadak jaam

मधुबनी : जिले के बासोपट्टी प्रखंड के मनमोहन चौक केपास ग्रामीणों ने बिजली समस्या को लेकर सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि बासोपट्टी ब्लॉक के मनमोहन गांव के बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भीषण गर्मी में बिजली समस्या को लेकर बासोपट्टी-कलुआही पथ को मनमोहन चौक के निकट जाम कर दिया. लोग पिछले चार दिनों से बिजली ट्रांसफार्मर नहीं लगने से नाराज थे. वहींसबसे अधिक लोगों का आक्रोश बिजली विभाग के जेई पर दिखा. लोगों ने कहा किजब ट्रांसफार्मर के लिए जेई को फोन करते हैं तो सही से बात तक नहीं करता है.

वहीं मुख्य सड़क के जाम होने से सड़क के दोनों भागों में छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी लंबी कतार लग गई. लोग धूप में इधर से उधर भटक कर सड़क जाम हटने का इंतजार करते रहे. उधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही बासोपट्टी के बीडीओ अजित कुमार और बासोपट्टी एसएचओ अरविंद कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर जामकर्ताओं से बात की. करीब दो घंटे जाम रहने के बाद बीडीओ के पहल और आश्वासन पर सड़क जाम हटा.