बिहार में दिनदहाड़े RJD नेता किडनैप : महकमे में मचा हड़कंप, CCTV फुटेज आया सामने

Edited By:  |
Reported By:
bihar me rjd neta ka apharan bihar me rjd neta ka apharan

छपरा : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है छपरा से जहां दिनदहाड़े RJD नेता को कुछ अपराधियों ने किडनैप कर लिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। वहीँ घटना का CCTV फुटेज सामने आते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


मामला छपरा के मुप्फसिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां साढ़ा इलाका स्थित घर से सुनील राय का कुछ अपराधियों ने अपहरण कर लिया। घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। घर के बाहर ही टहल रहे थे तभी आधा दर्जन बदमाश आए और उनके सफेद रंग की स्कॉर्पियो में जबरन बैठा लिया। यह वारदात CCTV में कैद हो गई। लोगों का कहना है कि राजद नेता सुनील राय जमीनी कारोबार से जुड़े है। पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुका है। सुनील राय का मोबाइल अपहरण वाले स्थान से कुछ दूरी पर क्षतिग्रस्त अवस्था में पाया गया है।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस CCTV फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सारण SP ने बताया कि अपहरण की बात सामने आ रही है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।


Copy