बिहार में प्रिंसिपल का तुगलकी फरमान : छात्र संग छात्राओ के बैठने पर प्रतिबंध, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
bihar me college principal ka tuglagi farman, ab pas pas nahi baithenge ladka aur ladki bihar me college principal ka tuglagi farman, ab pas pas nahi baithenge ladka aur ladki

सिवान : खबर है सिवान से जहां एक कॉलेज प्रिंसिपल ने तुगलकी फरमान जारी कर दिया है जिसे लेकर छात्र-छात्राओं के बीच हड़कंप मच गया है। कॉलेज की ओर से फरमान जारी कर कहा गया है कि अगर छात्र-छात्राओं को एक साथ बैठे देखा गया, उन्हें हंसी मजाक करते हुए पाया गया, तो उनका रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया जाएगा।


मामला सिवान के जेड ए इस्लामिया कॉलेज का बताया जा रहा है। लोग कॉलेज प्रबंधन के फरमान से दंग हैं। उनका कहना है कि आज देश चांद पर पहुंच चुकी है। ऐसे में वह लड़का और लड़की में भेद कैसे कर सकते हैं। बच्चे एक साथ बैठकर पढ़ लिख भी नहीं सकते हैं क्या। कॉलेज के प्राचार्य का लेटर वायरल हो रहा है।


वहीं कॉलेज के प्राचार्य ने कहा कि कुछ बैड एलिमेंट्स हैं जो कॉलेज परिसर में चले आते हैं। इसमें कुछ लड़कियों का भी गलती है जो उनका सहयोग करते हुए बातचीत और हंसी मजाक करती हैं। जिसको रोकने के लिए इस तरह का पत्र जारी किया गया है, लेकिन इस पत्र का गलत अर्थ नहीं है। इस पत्र के माध्यम से छात्रों को छात्राओं को और उनके परिजनों को अवगत कराया गया है की कॉलेज में आए तो आप डिसिप्लिन में रहे।

दरअसल, इस्लामिया कॉलेज में पिछले दिनों दो छात्राओं के बीच एक लड़के को लेकर जमकर मारपीट हुई थी। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। कहा जा रहा है कि इसी घटना को लेकर ये फरमान जारी किया गया है।


Copy