बिहार में शर्मसार कर देने वाली घटना : बेगूसराय में हैवानियत की हदें पार, वीडियो वायरल

Edited By:  |
bihar me bhi manipur wali ghatna, begusarai me haiwaniyat ki had paar bihar me bhi manipur wali ghatna, begusarai me haiwaniyat ki had paar

बेगूसराय :बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है, जहां कुछ लोगों ने एक लोक गायक (Singer) को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगेरेलियां मनाते दबोच लिया और फिर दोनों की बंद कमरे में नग्न अवस्था में ही उनकी जमकर धुनाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) कर दिया। इस दौरान लड़की कई बार कपड़ो को ठीक कर अपनी आबरू बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन सब व्यर्थ।



बिहार हुआ शर्मसार

मामला बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां लोक गायक किशन देव चौरसिया हारमोनियम ( Harmonium ) सिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर लड़की के साथ गलत कार्य कर रहा था। इसी दौरान अधेड़ पुरुष और लड़की को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक अवस्था मे बंद कमरे मे ही पकड़ लिया और फिर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि अधेड़ गांव में कीर्तन गाने का काम करता था। देखते ही देखते घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।


वहीं, इस मामले में बेगूसराय के एसपी (SP) ने जांच करने का आदेश दिया है। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल पुलिस (Police) मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि नग्न कर पिटाई करने के तीन आरोपी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है हालांकि तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम तीनों आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Copy