पूर्व प्रखंड उपप्रमुख के आवास में देह व्यापार : बिहार के इस जिले में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़की, 2 महिला समेत 12 लोग गिरफ्तार

Edited By:  |
BIHAR KE SUPAUL ME SEX RACKET BIHAR KE SUPAUL ME SEX RACKET

सुपौल : बिहार में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. मामला सुपौल का है. यहां पुलिस ने पूर्व प्रखंड उपप्रमुख के आवासीय परिसर में छापेमारी की. वहां से 6 लड़कियां, 2 महिला समेत 12 लोग पकड़े गये हैं. साथ ही कई आपत्तिजनक सामान और दवाइयां भी बरामद गिया गया है. इसे लेकर कई सवाल खड़े हो रहा हैं. पूरा मामला त्रिवेणीगंज प्रखंड का है. जिसके आवास में सेक्स रैकेट ल रहा था वो त्रिवेणीगंज का पूर्व उपप्रमुख प्रकाश यादव है. साथ ही वो आम आदमी पार्टी का नेता बताया जा रहा है.

पुलिस को देह व्यापार चलने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके आधार पर पुलसि ने त्रिवेणीगंज नगर परिषद वार्ड 21 में चिलौनी नदी के पास पूर्व प्रखंड उपप्रमुख के आवासीय परिसर में छापेमारी की है. जिसके बाद मामले का भांडाफोड़ हुआ. वहां 6 लड़कियां, 2 महिला समेत 12 लोग पाये गये. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कुछ और राज सामने आ सकते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने के लिये गिरफ्त में आये लोगों से पूछताछ कर रही है.

देह व्यापार की जैसे ही सूचना मिली वहां लोगों की भीड़ लग गई. सबलोग फोटो और वीडियो बनाने लगे. जिस रास्ते से पुलिस सभी को लेकर जा रही थी. उस रास्ते में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये. कोई पुलिस के साथ, तो कोई आगे, तो कोई पीछे चलता रहा. यहां तक की लोग घरों के छतों और छज्जा से फोट और वीडियो बनाने लगे. इन सब के बीच पुलिस गिरफ्तार लोगों को लेकर थाना चली गई, जहां पूछताछ की जा रही है.

सुपौल से विष्णु गुप्ता की रिपोर्ट..