बिहार BJP MLC को मिली बड़ी जिम्मेदारी : JP नड्डा ने बनाया सिक्किम का प्रभारी, जानें क्या बोले

Edited By:  |
Reported By:
bihar  BJP MLC ko mili badi jimmedari bihar  BJP MLC ko mili badi jimmedari

किशनगंज : बीजेपी एमएलसी डॉ दिलीप कुमार जायसवाल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिक्किम के नए प्रभारी नियुक्त किया है,पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने पत्र जारी कर उन्हें जानकारी दी है। नए जिम्मेदारी मिलने पर डॉ जायसवाल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के नेताओ को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी के द्वारा उन्हें जो नए जिम्मेदारी मिली है, अपने कर्तव्य पर खरा उतरेंगे। सिक्किम प्रदेश में संगठन के लोगो को एक साथ लेकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे।

वही गृहमंत्री अमित शाह के लोक नायक जय प्रकाश नारायण के जयंती पर बिहार दौरे पर डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ बिहार की धरती से बिगुल फूंका था,लेकिन आज जदयू और राजद उनके आदर्शों पर ना चलकर महागठबंधन बनाकर कांग्रेस के गोद में जा बैठे है।

उन्होंने कहा कि गृहमंत्री स्वर्गीय जय प्रकाश के गांव जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे और आगामी लोकसभा 2024 में एक नया बदलाव की आहट है,उसको साकार करने के लिए गृहमंत्री बिहार दोबारा आ रहे है। नए जिम्मेदारी मिलने पर डॉ जायसवाल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के नेताओ को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी के द्वारा उन्हें जो नए जिम्मेदारी मिली है, अपने कर्तव्य पर खरा उतरेंगे।


Copy