भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा मौत मामला : 3 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाला सिंगर समर सिंह गिरफ्तार..

Edited By:  |
Big update in Bhojpuri actress Akanksha Dubey death. Singer Sameer Singh arrested. Big update in Bhojpuri actress Akanksha Dubey death. Singer Sameer Singh arrested.

Desk:-भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में बड़ा अपडेट है...इस मौत मामले में आरोपी बनाये गये सिंगर समर सिंह को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.यह गिरफ्तारी गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी से की गई है.मृतका आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर बेटी के साथ रिलेशनशिप में धोखा देने का आरोप लगाया था।आरोपी समर तीन साल से आकांक्षा के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में था.

गिरफ्तारी के संबंध में एडीसीपी वाराणसी मनीष सांडिल्य ने बताया कि समर सिंह को राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स क्रिस्टल सोसाइटी से पकड़ा गया है। उससे पुछताछ की जा रही है और जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बताते चलें कि अभिनेत्री आकांक्षा का 26 मार्च को एक होटल से फंदा लगा हुआ शव बरामद किया गया था.शुरूआती जांच में आकांक्षा के सुसाइड की बात सामने आयी थी.इस बीच अभिनेत्री की मां मधु दुबे के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में विवेचना के पर्यवेक्षण की निगरानी करने की गुहार लगाई थी। मधु दुबे की ओर से याचिका में आकांक्षा दुबे और समर सिंह के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी.इस दौरान फोटो और वीडियो रिकार्ड कर लिए, जिन्हें वायरल करने की धमकी समर सिंह द्वारा दिया जाता था।इसके साथ ही अभिनेत्री को दूसरों के साथ काम करने पर मारने पीटने का भी आरोप लगाया गया था.


Copy