करोड़ों की ज्वेलरी की लूट : समस्तीपुर में 8-10 करोड़ की ज्वेलरी की लूट, सीसीटीव फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Big robbery in jewelery showroom in Samastipur, CCTV footage surfaced, police engaged in investigation Big robbery in jewelery showroom in Samastipur, CCTV footage surfaced, police engaged in investigation

समस्तीपुर(Samstipur):बेखौफ बदमाशों ने जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर स्थित रिलायंस ज्वेलर्स शोरूम में बड़ी लूट हुई है। जिले का यह सबसे बड़ा लूटकांड बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ने जिले के सीमा को सील कर जांच तेज कर दी है। पुलिस ने श्वान दस्ता,सीआईडी,एसटीएफ,फॉरेंसिक टीम,जिला एसआइटी व अन्य जांच टीम ज्वेलरी शॉप पहुंचकर जांच कर रही है। शोरूम के अंदर से फॉरेंसिक टीम ने कई फिंगर प्रिंट व फोटो ग्राफ्स लिये है।

मिल रही जानकारी के अनुसार इस लूट कांड के मामले में पुलिस को कई अहम सुराग भी मिले हैं। शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी से अपराधियों पहचान कर अन्य जिलों के पुलिस से भी मदद ली जा रही है। आसपास की दुकानों व घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ संदिग्धों को चिन्हित भी किया गया है,जो लाइनर की भूमिका निभा रहे थे। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस जगह-जगह कैमरे चेक कर रही है।

फिलहाल पुलिस अधिकारी कुछ भी नहीं बता रहे हैं। लोगों की माने तो लूट कांड में 8 से 10 करोड़ रुपए से अधिक रकम के ज्वेलरी लूटी गई है। पुलिस जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी की बात कह रही है।

समस्तीपुर से कैसर खान की रिपोर्ट


Copy