BIG BREAKING : आचार संहिता उल्लंघन मामले में मंत्री मिथिलेश ठाकुर MP-MLA कोर्ट में हुए पेश, दर्ज कराया बयान

Edited By:  |
big breaking big breaking

पलामू : मंत्री मिथिलेश ठाकुर आज आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में पलामू के विशेष एमपी एमएलए कोर्ट में उपस्थित हुए. उन्होंने कोर्ट में पेश होकर अपना बयान दर्ज किया. 2014 में गढ़वा के चनिया में हुए विधानसभा चुनाव में नारेबाजी करने को लेकर मंत्री के खिलाफ मेराल थाना में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था.


मामले में मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बताया कि सत्ता पक्ष के द्वारा उनके उपर पोलिंग बूथ के बाहर नारेबाजी करने का आरोप लगाया था. इसके बाद आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में थाने में मामला दर्ज कराया गया.


आज अदालत में मंत्री मिथलेश ठाकुर उपस्थित होकर अपना बयान दर्ज किया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि फिलहाल यह मामला माननीय न्यायालय में चल रहा है. इसलिए इस पर कुछ कहना अभी उचित नहीं होगा. न्यायालय का फैसला जो भी आएगा उसका सम्मान करेंगे.


आचार संहिता उल्लंघन मामले में आज बुधवार को पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर पलामू सिविल कोर्ट में पेश हुए. एमपी-एमएलए के स्पेशल मजिस्ट्रेट सतीश कुमार मुंडा की अदालत में मंत्री मिथिलेश ठाकुर के खिलाफ आरोप गठित किया गया था. वकील पी तिवारी ने बताया कि 2014 में गढ़वा के चनिया में हुए विधानसभा चुनाव में नारेबाजी करने को लेकर मंत्री के खिलाफ मेराल थाना में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था.


Copy