BIG BREAKING : हाइवा और ट्रक में भीषण टक्कर होने से 2 चालकों की मौत, पुलिस पहुंची घटना स्थल

Edited By:  |
Reported By:
big  breaking big  breaking

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां आज अहले सुबह कांड्रा थाना क्षेत्र के कांड्रा-चौका मुख्य मार्ग पर रघुनाथपुर काली मंदिर से पहले हाइवा और ट्रक में जोरदार टक्कर हो जाने से दोनों वाहन के चालकों की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सड़क पर आवागमन बाधित हो गया. दोनों वाहनों के चालकों का शव गाड़ियों में ही फंस गया. जिसे निकालने का प्रयास जारी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि बालू लदा हाइवा चौका से कांड्रा की ओर आ रही थी और ट्रक कांड्रा से चौका की ओर जा रही थी. इसी दौरान रघुनाथपुर काली मंदिर के पास दोनों वाहनों में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाइवा और ट्रक के परखच्चे उड़ गए औरहाइवा और ट्रक दोनों के चालकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. कांड्रा-चौका मुख्य मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है. दोनों वाहनों के चालकों का शव गाड़ियों में ही फंसा है. दोनों शव निकालने का प्रयास जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है.

सरायकेला-खरसावां जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हो रहे सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मौत हो रही है. इसके बावजूद ना तो वाहन चालक यातायात नियमों का पालन कर रहे हैं, ना ही ट्रैफिक पुलिस या परिवहन विभाग हादसों को रोकने का कोई ठोस प्रबंध कर रही है. नतीजतन हर दिन जिले की सड़कों पर हादसे हो रहे हैं. खासकर कांड्रा-चौका, कांड्रा-सरायकेला मार्ग पर लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं.


Copy