BIG BREAKING : ओड़िशा के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास को पुलिस जवान ने सर्विस पिस्टल से मारी गोली, गंभीर हालत में एअरलिफ्ट कर भेजा गया भुवनेश्वर

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

ओडिशा: बड़ी खबर ओडिशा से जहां ओड़िशा के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास पर पुलिस के जवान ने सर्विस पिस्टल से फायरिंग कर दी. गोली सीने में लगी है.स्वास्थ्य मंत्रीकी स्थिति नाजुक होने पर एअरलिफ्ट कर भुवनेश्वर ले जाया गया. वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी जवान गोपाल दास को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास पर रविवार की दोपहर पुलिस के एएसआई गोपाल दास ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोलीमार दी है. गोली लगने से नव किशोर दास घायल हो गए हैं. उन्हें तुरंत इलाज के लिए झारसुगुड़ा अस्पताल ले जाया गया है. जहां से उन्हें एअरलिफ्ट भुवनेश्वर ले जाया गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एसआई गोपालदास ने स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर दास पर4से5राउंड गोलियां चलाई है. इसमें उनके सीने में एक गोली लगी है.

घटना के समय वे झारसुगुड़ा से 10 किलोमीटर दूर गांधी चौक में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान उन पर फायरिंग की गई है. इससे पूर्व में झारसुगुड़ा के वार्ड नंबर 1 में जिम व माइक्रो एक्टिविटी सेंटर का उद्घाटन कर ब्रजराजनगर की ओर एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे. तभी यह घटना घटी. बताया जाता है कि गोली चलाने वाला ऐसा गोपालदास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Copy