POLICE ACTION : वैशाली के बड़े व्यवसायी से 25 लाख की रंगदारी मामले में बड़ी कार्रवाई,कोलकाता से जुड़ा कनेक्शन..

Edited By:  |
Reported By:
Big action in the extortion case of Rs 25 lakh from a big businessman of Vaishali, connection with Kolkata Big action in the extortion case of Rs 25 lakh from a big businessman of Vaishali, connection with Kolkata

HAJIPUR:- बिहार के वैशाली के व्यवसायी विशाल ट्रेड के मालिक राजेश्वर राय से 25 लाख की रंगदारी मांगने का तार कोलकाता से जुड़ा है और पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.राजेश्वर राय का वैशाली जिले के सदर थाना अंतर्गत मदारपुर चौक पर विशाल ट्रेड का कारोबार है.



बताते चले कि बीते 4 फरवरी को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से विशाल ट्रेड्स के मालिक राजेश्वर राय से कोलकाता जेल में बंद अपराधी निरंतक सिंह द्वारा 25 लख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी इसके बाद राजेश्वर राय द्वारा सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया था घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठित किया गया.इस टीम ने सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी सदर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी गणेश ठाकुर के पुत्र नवीन कुमार सनातन ठाकुर के पुत्र शुभम कुमार बिशनपुर बलाधारी निवासी बलराम पटेल के पुत्र संजीव कुमार चकनूर गांव निवासी सुरेंद्र राय का पुत्र शिबू कुमार बलवा कुंवारी गांव निवासी शिवकुमार के पुत्र ‌शवेतकुमार है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस तीन चाकू बरामद किए हैं।


इस संबंध में वैशाली एसपी कार्तिके शर्मा ने बताया कि बीते 4 फरवरी को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से निरंतक सिंह द्वारा विशाल ट्रेड के मालिक राजेश्वर राय से 25 लाख रुपया रंगदारी माना गया था घटना की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी सीसीटीवी फुटेज तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके पूर्व में भीइस गैंग द्वारा रीता पैलेस गणपति ट्रेड्स गणपति पेंट भंडार के मालिक से मोटी रकम की रंगदारी मांग की गई थी। जिसमें कुल 5 अपराधियों को दो देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एवं दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।



Copy