भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान : लोहरदगा में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह रैना घर-घर जाकर मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

Edited By:  |
Reported By:
bhajpa ka maha jansamparka abhiyaan bhajpa ka maha jansamparka abhiyaan

लोहरदगा : केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा देश भर में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी को लेकर आज भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह रैना कई प्रबुद्ध जनों के यहां डोर टू डोर पहुंच रहे हैं. भाजपा के सम्पर्क से समर्थन कार्यक्रम के तहत गणमान्य लोगों से उनके निवास स्थान जाकर मुलाकात कर रहे हैं.


भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर के नेता से लेकर स्थानीय स्तर के जिला अध्यक्ष और विधायक तक को महा जनसंपर्क अभियान के तहत प्रबुद्ध जनों के घर जाकर उनसे मुलाकात करने का लक्ष्य दिया है.उनको मोदी सरकार के9सालों में हुए कार्य और केंद्र सरकार की प्रमुख योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है.


देश के प्रधानमंत्री ने धारा 370 और 35ए को समाप्त कर एक देश एक कानून लाने का काम किया. पहले वहां पर हिंदुओं पर अत्याचार होता था. भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लिए नहीं बल्कि देश के लिए जीने वाली पार्टी है.


प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमने कोरोना को रोका नहीं बल्कि खत्म कर दिया. पूरे देश में 244 करोड़ लोगों को फ्री में वैक्सीनेशन का लाभ मिला. आज विश्व हमारी संस्कृति को फॉलो कर रहा है, दुनिया आज योग दिवस मना रहा है. दुनिया हमारे संस्कृति को जानने का प्रयास कर रहा है.


Copy