बेहतर प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मी सम्मानित : प्रोन्नतिचर्या प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन पर चंदवारा पुलिस लाइन मैदान में पारण परेड का किया गया आयोजन

Edited By:  |
behtar  pradarshan  karne wale policekarmi sammanit behtar  pradarshan  karne wale policekarmi sammanit

कोडरमा:शहर के चंदवारा स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड में आज प्रोन्नतिचर्या प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन पर पारण परेड का आयोजन किया गया.8सप्ताह तक चले प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन कार्यक्रम के दौरान पुलिस कर्मियों ने आकर्षित परेड का प्रदर्शन भी किया. कोडरमा पुलिस के42असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर का सब इंस्पेक्टर में प्रमोशन हुआ है और इन सभी42एएसआई ने8सप्ताह तक चले प्रशिक्षण कार्यक्रम कांडों के अनुसंधान के अलावे हथियारों के रखरखाव,हथियार प्रशिक्षण,साइबर क्राइम,कांडो में आईपीसी की सुसंगत धाराओं के साथ-साथ मामलों के त्वरित निष्पादन की बारीकियां सीखी.8सप्ताह तक चले प्रशिक्षण में पुलिस जवानों को वीआईपी सुरक्षा,नक्सल अभियान और जनता के साथ बेहतर व्यवहार करते हुए उनके समस्याओं को दूर करने की भी जानकारी दी गई.

प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी ने मोमेंट और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. इस मौके पर एसपी कुमार गौरव ने कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम से न सिर्फ पुलिसकर्मियों को प्रोन्नति मिलती है बल्कि पुलिस बल और मजबूत और धारदार बनता है. प्रशिक्षण कार्यक्रम से पुलिस के क्रियान्वयन और कार्यशैली में भी सुधार आता है,साथ ही पुलिस सेवा के हर पहलु की जानकारी मिल पाती है.


Copy