डॉक्टर ने धारदार हथियार से ली मरीज की जान : परिजनों ने हॉस्पिटल में काटा बवाल, मची अफरा तफरी

Edited By:  |
begusarai me doctor ne dhardar hathiyar se li mareej ki jan, machi sansani begusarai me doctor ne dhardar hathiyar se li mareej ki jan, machi sansani

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां मरीज की जान बचाने वाले एक डॉक्टर ने ही उसकी निर्मम हत्या कर इलाके में सनसनी फैला दी है। हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


मामला चकिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सिमरिया निवासी चंदन कुमार अस्पताल में पानी चढ़ाने के लिए गया था जहां पानी चढ़ाने के दौरान डॉक्टर से कहा सुनी हो गई। आरोप है कि डॉक्टर और उसके कंपाउंड और उसके सहयोगियों ने चंदन कुमार को पकड़कर कैंची और तेज धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी ।


सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और पूरे अस्पताल में आग लगा दी। इस दौरान हत्या में शामिल कारी पासवान के झोपड़ी नुमा आधा दर्जन घरों में भी उक्त भीड़ ने आग लगा दी। इधर घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

आक्रोशित लोगों ने बताया कि डॉक्टर और उसके कर्मचारियों ने चंदन कुमार को एक साजिश के तहत अस्पताल के अंदर तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी है। फिलहाल घटनास्थल पर तनाव बना हुआ है और काफी संख्या में भीड़ और पुलिस मौके पर मौजूद है। वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पानी चढ़ाने के दौरान अस्पताल में कहा सुनी के दौरान चंदन कुमार की हत्या हुई है फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। चंदन कुमार का पूर्व से अपराधिक इतिहास है और इलाके का बदमाश था ।


Copy