मामूली विवाद बड़ा एक्शन : बकरी चराने के विवाद में गुरूजी ने गोतिया के पूरे परिवार को पीट कर हॉस्पिटलाइज करवा दिया..

Edited By:  |
Reported By:
bakri charane ke vivad me teacher ne parosi ke pure pariwar ko pit dia bakri charane ke vivad me teacher ne parosi ke pure pariwar ko pit dia

Nawada:- खबर नवादा से है..यहां बकरी चराने के विवाद मे एक गुरूजी ने अपने परिवार के साथ मिलकर अपने एक गोतिया का पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया और बच्चों से लेकर महिला एवं बुजुर्ग तक को नहीं छोड़ा और इतनी पिटाई की,कि सभी को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा .


पूरा मामला जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का है.जहां जमीनी विवाद को लेकर एक पटेदार ने दूसरे पटेदार के जान का दुश्मन बन गए ,एक पटेदार ने दूसरे पटेदार पर जान लेवा हमला कर एक परिवार के चार लोगों की बुरी तरह से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया है.इस हमले में पीड़ित परिवार के सदस्य रश्मि कुमारी का सर फाड़ दिया गया,पिता गिरजा शंकर प्रसाद का बायां हाथ तोड़ दिया गया ,बेटी ज्योति कुमारी और मां किरण कुमारी गंभीर रूप से घायल बताई जाती है.


पीड़िता घायल युवती रश्मि कुमारी ने बताया की जमीनी विवाद को लेकर पटेदार पंकज पासवान जो पेश से शिक्षक हैं,ने पत्नी सरोज देवी और बेटी शोभा कुमारी के द्वारा बकरी चराने के दौरान लाठी डंडे से पिटाई कर सर को फाड़ दिया गया. वहीं इस घटना पर बीच बचाव करने आए पिता गिरजा शंकर प्रसाद का मारपीट कर बायां हाथ को हड्डी को तोड़ दिया गया जबकि मां किरण देवी और बहन ज्योति कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई है.फिलहाल सदर अस्पताल में सभी का उपचार चल रहा है. वहीं पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. और उनकी तलाश की जा रही है।



Copy