बहन-बहनोई पर अंधाधुंध फायरिंग : प्रेम विवाह से नाखुश था भाई, बड़ी वारदात को दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
bahan bahnoi par betia me andhadhundh firing, bahan ke prem vivah se bhai tha naraaj, diya wardat ko anjam bahan bahnoi par betia me andhadhundh firing, bahan ke prem vivah se bhai tha naraaj, diya wardat ko anjam

बेतिया : बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन और उसके पति को गोली मार दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ घायलों को आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।


मामला बेतिया के चनपटिया थाना के सिरसिया ओपी का बताया जा रहा है जहां एक भाई ने अपनी बहन और उसके पति पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। बताया जा रहा है कि नंदनी कुमारी ने दीपू महतो से दो माह पहले ही प्रेम विवाह किया था । प्रेम विवाह से अंदर ही अंदर लड़की का भाई अभिनंदन कुमार आक्रोशित था। जिसने बहन के साथ ही अपने बहनोई को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की।


बताया जा रहा है कि दोनों घटना के वक्त एक ही बाइक पर सवार होकर बाजार से घर लौट रहे थे। तभी लड़की ने भाई ने वारदात को अंजाम दिया। लड़की को सीने में और लड़के को गर्दन पर गोली लगी है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस की पहुंच गई है और पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।


Copy